Friday 17 November 2017

5x5 सरल प्रणाली विदेशी मुद्रा टर्बो


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 5 (5x5 सरल प्रणाली) एडवर्ड रिकी द्वारा 28 फरवरी, 2007 - 15:46 को प्रस्तुत किया। बस देखो कि यह व्यापार रणनीति कहां है। यह एक सरल अभी तक काफी होनहार विदेशी मुद्रा व्यापार विधि है। इस तरह की ट्रेडिंग रणनीतियों केवल मूल्य व्यवहार के लंबे और निर्धारित अवलोकन के माध्यम से खोज की जा सकती हैं। शुरू करने के लिए: मुद्रा: कोई भी समय सीमा: 1 दिन संकेतक: 5 एसएमए, आरएसआई 5 प्रवेश नियमः जब कीमत 5 एसएमए से अधिक हो जाती है और 10 पिप्स बना देती है, तो आरएसआई 50 ​​से अधिक होनी चाहिए। जब ​​मूल्य 5 एसएमए और 10 पिप्स नीचे बनाता है, आरएसआई 50 ​​से कम होनी चाहिए। निकास नियम: सेट नहीं है यह बहुत ही सरल प्रणाली है, फिर भी काफी प्रभावशाली परिणामों के साथ। सिग्नलिंग मोमबत्ती बंद होने के बाद ही व्यापार को क्रियान्वित करने के लिए याद रखें। इस रणनीति या व्यापारिक विचार का उपयोग अधिक उन्नत व्यापारिक संस्करण बनाने के लिए किया जा सकता है। उपयोगकर्ता द्वारा 16 मई, 2007 को प्रस्तुत - 14:32। 16 मई, 2007 को 15:59 एडवर्ड द्वारा प्रस्तुत इस प्रणाली के लिए आप कहां उर रुक जाएंगे? मैं लम्बी स्थिति के लिए एक स्टॉप लॉस सेट करने की सिफारिश करता हूं: पहली बार 5 एसएमए से ऊपर बंद मोमबत्ती के नीचे 5 पिप्स। उसी समय शॉर्टिंग - 5 पिप्स जो मोमबत्ती से ऊपर है, जो पहली बार 5 एसएमए के नीचे बंद हो गया है। उपयोगकर्ता द्वारा 17 मई 2007 - 12:08 को सबमिट किया गया क्या कोई तरीका है कि इस प्रणाली को बेहतर ट्रेडों को फ़िल्टर करने के लिए छेड़छाड़ किया जा सकता है। 18 मई, 2007 - 02:28 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत किया गया। शायद हाँ। यद्यपि मेरे पास कोई पूर्ण समाधान नहीं है, तो संभवतः आप प्रवृत्ति की भावना प्राप्त करने के लिए चार्ट पर 150 एसएमए जोड़ने का प्रयास कर सकते हैं और उसके बाद केवल इसकी दिशा में व्यापार करें, उदा। केवल एक अपट्रेंड के दौरान ऑर्डर खरीदें, केवल ऑर्डर बेचें - डाउनट्रेन्ड यह निश्चित रूप से सुरक्षित व्यापार हो जाएगा। दूसरी पद्धति मैं कोशिश करता हूं कि जब भी आप कीमत कोयलिंग देखते हैं तो समानांतर चैनल लाइनों को आकर्षित करना - एक तंग सीमा में व्यापार करना। तब तक मैं एक व्यापार में प्रवेश करने का प्रयास नहीं करता जब तक कि इस चैनल को तोड़ा न जाए। एडवर्ड। पीडब्ल्यू द्वारा 16 सितंबर, 2007 को प्रस्तुत - 09:17। क्या आपने हाल ही में इस प्रणाली का कारोबार किया है यह मेरे लिए अब तक बहुत अच्छी तरह से किया है 16 सितंबर, 2007 - 10:38 को एडवर्ड रिवीवाई द्वारा प्रस्तुत पीडब्लू, इसे किसी भी बेहतर धन्यवाद कैसे बनाने के बारे में आपके पास कोई और तेज़ता है? मैंने इस समय कुछ समय के लिए कारोबार किया है। मुझे खुशी है कि आपके लिए अच्छी तरह से काम किया, यह चाहिए एचएम, इसके बारे में कुछ सुझाव देने के लिए यह काफी कार्य है मैं इसे ध्यान में रखूंगा मेरी अभी तक पेशकश करने के लिए कोई अच्छा उपाय नहीं है, मेरी टीम हो सकती है और निश्चित रूप से, 1 अक्टूबर 2007 - 13:45 को यूजर द्वारा सबमिट किए गए हमारे वेब प्रयोक्ताओं से दिए गए सुझावों को सुनना बहुत अच्छा होगा। क्या यह बात है अगर आरएसआई ऊपर या नीचे कर रहा है या मूल्य केवल सिस्टम के 5x5 संकलन पर विचार करने के लिए प्रासंगिक है, मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, मेरे पास कोई सिस्टम नहीं है, लेकिन मेरे पास एक विचार है (जो नीचे है) अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो कृपया इस थ्रेड को छोड़ दें। Im एक और धागा भी चल रहा है, जो शानदार लोगों के समर्थन से विकास की प्रक्रिया में है, इसलिए Ive मेरा समय बर्बाद और एक और विचार के साथ दूसरे चलना शुरू करने का फैसला, जो बहुत आसान है 1. प्रति दिन 5 पीईपी इसकी वास्तविकता यह वास्तव में सरल है। हेज फण्ड को इतने सारे व्यापारियों क्यों होते हैं - क्योंकि वे एक बास्केट-कोट में सभी अंडों को उद्धृत नहीं करना चाहते हैं खैर, मुझे यकीन है कि आप इसे भी नहीं चाहते हैं ऐसा नहीं है कि मैं अपने आप को 5 सिस्टम खोजने के लिए आलसी नहीं हूं, मैं चाहता हूं कि सभी लोगों को पहले से ही टेस्टेड, वर्किंग और लाभकारी प्रणालियों को साझा करना चाहें जिन्हें उनके द्वारा इस्तेमाल किया गया था, फिर 5 (या अधिक) सर्वोत्तम सिस्टम चुनें और इसे एक ईए में मिश्रण करें (यदि संभव हो) और आगे इसे परीक्षण। यह है, आशा है कि आपको यह विचार मिलेगा और आप के लिए इसकी आवाज़ दिलचस्प होगी। हर किसी की राय मेरे धागे मित्र में स्वीकार की जाती है, इसलिए भूनें लगता है, लेकिन आपत्तिजनक न हों। पी एस, नीचे 25 पीपी एक दिन मुनाफा प्रणाली के लिए एमएम की एक्सेल फ़ाइल है (निश्चित रूप से, हम हर दिन करीब 25 पीपी लाभ में बंद करते हैं, लेकिन वैसे भी)।

No comments:

Post a Comment