Wednesday 22 November 2017

एसी विदेशी मुद्रा ब्रिटेन पडाल


बालकाव्य उद्योग में हमारा कार्गो का 16 वर्ष का अनुभव है हमारा मिशन फिलिपिनो समुदाय को उनकी शिपिंग आवश्यकताओं के लिए बेहद मूल्य प्रदान करना है हम द्वार बालिक बायन बॉक्स सेवा के लिए एक प्रीमियर द्वार देने का प्रयास करते हैं। उत्कृष्टता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्ध हमारे रिकॉर्ड में कहा गया है कि हम यूनाइटेड किंगडम में फिलिपिनो समुदाय के लिए क्या कर सकते हैं। विश्वसनीय और प्रमाणित - अगस्त 1 999 में यूके में स्थापित होने के बाद से अब हमने 100,000 से अधिक बालिकीबेस बक्से भेजे हैं। हमसे संपर्क करें अमेरिका से कनेक्ट करें हमारे डिलीवरी ArmPhilippine Balikbayan फोरम Padala sa Pilipinas। अनंग पिकाका मेयस पर मुरुंग कम्पनी मनीला फॉरवर्डर मैंने टीएफसी में इस कंपनी को देखा मनीला फॉरवर्डर एक बालिकेबाइक्स बॉक्स कंपनी है जो लॉस एंजिल्स, सीए में शुरू हुई। मैंने उनकी वेबसाइट मैनिलफॉरवर्डर की जांच की और उनके पास विभिन्न देशों में एजेंट हैं। फिलीपींस में मनीली फॉरवर्डर फिल, इंक नाम की कंपनी द्वारा कम्पनी के बालिकबायैक्स बक्सों को संभाला जाता है। ऐसा लगता है कि वे संयुक्त राज्य अमेरिका में एक ही कंपनी के स्वामित्व में हैं। मैंने पहले मनीला फॉरवर्डर का उपयोग किया है और मैं उनकी सेवा से संतुष्ट हूं। थोड़ा सा कीमत है, लेकिन इसके सभी इसके लायक हैं उनके पास अन्य बालिकबायन बॉक्स कंपनियों की पेशकशें हैं: 1) उनके बॉक्स वास्तव में बड़े और मोटे हैं मैटगैंग लाँग मैग्नो ने मैग्स्टोस पावर को ठीक किया था। मास टिपीड 2) उनके पास सतत ग्राहक सहायता है मैंने अपने टोल फ्री नंबर को 1.800.210.1019 बुलाया और कभी-कभी मैं लॉस एंजिल्स में किसी के साथ बोलता हूं, लेकिन कभी-कभी मैं मनीला से किसी के साथ बात करता हूँ जब मैं घंटों के बाद फोन करता हूं। आईयूएस नोह मुफ्त में इंटरनेट के माध्यम से इंटरनेट कॉल करने के लिए कॉल करें। अनू यूं, मैजिक जैक एंग लीन एनजी लिन्या 3) वे भी ईमेल प्रतिक्रिया में त्वरित हैं मिन्सान नाकाकुलत दाहिल पग भेज को, इलैंग मिन्टो लैंग हो सकता है मुङांग को पता चल गया था कि तालागा अंग सिगोट नोह। 4) वे वास्तव में काम करता है जो लाइन पैकेज ट्रैकिंग पर है वह वह मैंने दूसरों को पैरो ड्राइंग लैंग की कोशिश की 5) वे तेजी से मुहैया कराते हैं मेरा आमतौर पर एक महीने से भी कम समय लगता है। 6) पेशेवर कर्मचारी नौका के कर्मचारियों और कर्मचारियों के बीच चल रहा है। किसी भी तरह से आप के लिए एक पाइप की तरह हो सकता है मॉडल का विषय है। 7) फ्री बॉक्स हाँ, वे मुझे मुफ्त बॉक्स शिपिंग दे। शुक्की कार्ड निकाय का पूरा लाभ उनकी वेबसाइट है: Manilaforwarder Balikbayan Box मनीला फॉरवर्डर मैनिलफॉरवर्डर Johhny एयर कार्गो जॉनीएरकार्गो अलास कार्गो क्या मैं सबसे खराब कंपनी माफ करने के लिए वोट कर सकता हूं लेकिन पैनोरमा में आधारित यह अलास कार्गो सबसे ज्यादा खराब है जो मैंने पाया। मुझे लगता है कि मुझे जो मिलना चाहिए वह उतना ही योग्य था, क्योंकि मुझे सस्ते प्रोमो के साथ भ्रष्ट किया गया था, जो उनके पास है। मैं और अधिक खोना समाप्त हो गया यह कंपनी बहुत अव्यवसायिक है, उन्होंने क्ज़ज़न सिटी को अपना बालिकाबाय बॉक्स मुहैया कराने के लिए 2 महीने से अधिक समय लिया है। आंग दीमी पांग नवला। नापाक बेस्टोस पांग कर्मचारी ठीक इटोंग एलबीसी मई शाखा में आप क्या कर रहे हैं हिंदी लांग सिला टूमटांगप एनजी मैककिंग बॉक्स को काया का मनिला फॉरवर्डर आज़माएं

No comments:

Post a Comment