Thursday 9 November 2017

Artforextrading


व्यापार की कला का माहिर होने के बाद से मैं लगभग यहाँ आ गया था और अब से कभी वापस नहीं देखा है जब से लगभग आधे दशक के बारे में है। कुछ अद्भुत लोगों को साथ में मिला और अपनी व्यापारिक शिक्षा के साथ कई गुना बढ़ने लगा। ठीक कुछ वापस आती है: मेरे और मेरी शैली के बारे में थोड़ा मैं 23 साल का हूं और मेरा पहला डेमो एमटी 4 डाउनलोड कर रहा हूँ। चूंकि एफएफ पर मेरा समय यहां है, मैं कई अलग-अलग व्यापारिक प्रणालियों के माध्यम से चले गए हैं, जिनमें से कुछ अभी भी सक्रिय हैं आज और साथ लात मार के रूप में वे चाहिए वास्तविक सफलता के बारे में आया जब मैंने जेम्स16 धागे से गिरा दिया और बाकी का वास्तव में यादगार इतिहास है। कुछ समय के लिए मैं अपने आप को एक सच्चे व्यापारी समझता हूं अगर मैं प्रति दिन कम से कम 10-15 ट्रेडों के साथ अपने चार्ट को 6 घंटे देख रहा था। यह कुछ वर्षों तक नहीं था जो मुझे एहसास हुआ कि मैं एम 5 पर एक व्यापारी नहीं था। मैं दैनिक 4 एच और 1 एच टीएफ व्यापार करता हूँ मुझे अब चार्ट के सामने 10 घंटे की जरूरत नहीं है I वास्तव में 2-4 घंटों तक मुझे ज़रूरत है अब मैं समाचार स्पाइक और अल्पावधि आदेश प्रवाह के उद्धरण चिह्नों से लड़ रहा हूं। अब मैं अपनी पूंजी को प्रति दिन 10 ट्रेडों तक नहीं खोल रहा हूं। मेरी घड़ी सूची में मेरे दलाल की पेशकश के रूप में कई जोड़े हैं I यहां के आसपास आपको बड़ी कंपनियों से लेकर सबसे आकर्षक जोड़े तक के चार्ट मिलेंगे। अच्छी कीमत कीमत है और यह विदेशी बाजारों में और इसके लिए गैर-एफएक्स बाजारों में भी अपनी कारवाई की स्थिति में बदलाव नहीं करता है। यह मेरे लिए असामान्य नहीं है कि मुझे किसी भी समय 50 जोड़े मिलें और हाँ, मुझे अभी भी कुछ मुट्ठी चाहिए ट्रेडों को लेमेमनेज करने के लिए घंटे जेम्स की ग्रुप में पढ़ाई के तौर पर मैं मुख्य रूप से समर्थन और प्रतिरोध का व्यापार करता हूं। हालांकि मैं ट्रेडों को मान्य और प्रबंधित करने में केवल अप्रत्यक्ष तरीके से ज्ञान का उपयोग करता हूं। मेरा quotsystemquot परंपरागत james16 सामान के लिए एक हद तक अलग है, अभी तक यह समूह में बहुत वरिष्ठ सदस्यों के विचारों और अनुसंधान कार्य और सामान्य रूप से विदेशी मुद्रा फैक्टरी फोरम पर खुद के माध्यम से सामग्री का एक शुद्ध संशोधन है। विधि की मूल बातें इस पोस्ट में निहित सामग्री को डालकर मैंने यह मान लिया है कि मेरे दर्शकों के कम से कम जेम्स16 ग्रुप या तो विदेशी मुद्रा कारखाने में या निजी फोरम पर किसी तरह के धागे में कोई जोखिम नहीं है। यद्यपि यह प्रणाली जेम्स16 सामग्री के प्रत्यक्ष आवेदन के बारे में नहीं है, लेकिन यह मुख्य रूप से मूल के साथ एक संशोधन है, फिर भी बहुत अक्षुण्ण है और इसके मूल रूप में। इस पद्धति को किसी व्यक्ति द्वारा सबसे बेहतर रूप से आत्मसात किया जाएगा, जिसका अच्छा विचार है कि हम जेम्स 16 ग्रुप में हमारे चार्ट को कैसे देखते हैं। स्विंग प्वाइंट की पहचान ये बाजार में ऐसे बिंदु के रूप में सादा और सरल शब्दों में परिभाषित किए गए हैं, जहां मूल्य ने यू टर्न लिया, या तो लंबी अवधि (उत्क्रमण) के लिए या लम्बी सुधार की मरम्मत के लिए वापस। ये चार्ट पर बिल्कुल भी नहीं दिखाना मुश्किल है। आपको जाने के लिए एक चार्ट है संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) नकली आउटलेट का परिचय हम जानते हैं कि इन बाजारों में भाग लेने वाले दो प्रकार के व्यापारी हैं। नौसिखिए व्यापारी जो कि पूंजीकृत है और यह व्यापार ज्ञान के लिए बहुत ही सरल है। और फिर असली बड़े पेशेवरों, हेज फंड, बैंक और अन्य संस्थाएं हैं जो अपनी सामग्री जानते हैं और वास्तव में बड़े खाते हैं। हालांकि इन कूल व्यापारियों को एक बड़ी समस्या से ग्रस्त हैं जो उनके खाते के आकार से उत्पन्न होते हैं। तरलता की समस्या एफएक्स बाजार दुनिया के सबसे अधिक तरल बाजारों में से एक हैं, फिर भी अभी भी एक समस्या है जब एक हेज फंड 10,000,000 यूनिट EURUSD को प्रतिरोध पर बेचना चाहता है, जहां जाहिर है कि दूसरों को भी कम करने के लिए तैयार हैं। आप देख रहे हैं कि आपको कितने व्यापारियों को लगता है कि किसी बाजार में लंबे समय तक प्रतिरोध करना चाहिए, यह एक गंभीर समस्या है और ये लोग इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए कुछ उपाय करेंगे। ये स्मार्ट लोग बीटीडब्ल्यू हैं वे अपनी स्थिति के आकार को बहुत छोटे में तोड़ देते हैं और इसे एक ही मूल्य स्तर पर 10,000,000 स्थिति आकार पर क्लिक करने के बजाय निकट मूल्य स्तर पर निष्पादित करते हैं। वे नौसिखिए व्यापारियों को लक्षित करके भी कृत्रिम रूप से बाजार में खरीददारी करते हैं। समर्थन में समर्थन और खरीद में बेचने वाली छोटी स्थिति, quotbuzzquot बनाएँ या सिर्फ सभी आदेशों को खींचकर खुदरा व्यापारियों के लिए एक वैक्यूम छोड़कर कीमतों में बढ़ोतरी करना। व्यापारियों को सोच मूल्य में लुभाने के लिए पर्याप्त हेरफेर, सहायताप्रतिता के एक ब्रेक के लिए चल रहा है। ब्रेकआउट ट्रेडर्स, उदाहरण के लिए विरोध में कूदते हैं, बाजार में कम व्यापारियों की संभावना है जो सबसे अधिक प्रतिरोध या उससे नीचे के समर्थन से ऊपर बंद हो जाता है (पेशेवरों को यह सब पता है) शुरू से बाहर अजीब लगना शुरू हो जाता है और उनकी स्टॉप शुरू हो रही है और अधिक खरीददार पक्ष बनाने तरलता (कम क्रम पर एक स्टॉप लॉस वास्तव में एक लंबा है) बाजार में एक कृत्रिम परिदृश्य बनाकर समर्थक व्यापारियों ने भेड़-कुत्ते की तरह कामयाब होकर, झुंड को प्राप्त कर लिया, जहां वे चाहते हैं कि वे हो जाएं। वे अब अपनी लंबी पोजीशन खींच सकते हैं और व्यापारियों पर अपने विशाल शॉर्ट ऑर्डर को डम्पिंग करना शुरू कर सकते हैं जो अब एक ब्रेकआउट में खरीदना चाहते हैं जो एक नकली हो रहा है। अब लगता है कि लंबे समय तक कूदने वाले सभी व्यापारियों ने अपने नुकसान के नुकसान को मारना शुरू कर दिया क्योंकि बड़े आदेश दक्षिण की ओर बढ़ रहे हैं और बाजार में कीमतें कम करने के लिए और अधिक बेचने वाले (लंबे समय तक व्यापारियों ने अपनी स्थिति बेचकर अपने व्यापार को बंद कर देगा), लेकिन पेशेवर पहले से ही मौजूद हैं और अब कोई भी बिक्री दबाव अब अपनी जेब में नकदी जोड़ रहा है। कुछ स्मार्ट लोग और जेम्स 16 संभवत: पिन बार देख रहे हैं और यह बहुत ही जानकारी दिखा रहा है और बड़े लड़कों के साथ भी छोटा है अब क्या आप देखते हैं कि कैसे व्यापारियों को खोने के 95 शेष शेष 5 की जेब भर रहे हैं, जब वह प्रतिरोध पर कम था, तब भोलेदार व्यापारी खो गए थे। उन्होंने यह भी खो दिया जब उन्होंने सोचा कि वह चिकनी ब्रेक आउट कर सकता है। इन पेशेवरों को खुदरा व्यापारियों के खिलाफ कुछ नहीं है इसकी एक विशाल महासागर की तरह, जहां बड़ी मछलियों के लिए जीवित रहने का मतलब छोटे मछली लेने का मतलब है। यह सब के बाद एक शून्य योग गेम तो एक नकली आउट चार्ट की तरह दिखते हैं (संलग्न करने के लिए क्लिक करें) समर्थन या प्रतिरोध के एक मजबूत क्षेत्र में आप अक्सर कीमत को एक ब्रेकआउट को सूचित करने के लिए तेजी से चलते देखते हैं और एक ही बार या अगले कुछ बार में तेजी से देखेंगे स्विंग पॉइंट में वापस खींचें यह या तो एक बाती या कुछ मृत सलाखों (कम दूरी की अनिर्णय सलाखों) के पीछे एक मजबूत गति को ऊपर दिखाएगा (जैसे कि आप एक ब्रेक आउट देखेंगे), फिर एक पूर्ण रिवर्सल के बाद, मैंने जो ऊपर कहा था वह वास्तव में किसी व्यक्ति के लिए अच्छा ज्ञान है, जो वास्तव में पृष्ठभूमि के पीछे जाने में दिलचस्पी रखते हैं, जो कि दृश्य के दामों के पीछे एक चुपके चोटी पर ले जाता है, लेकिन यह पूरी तरह से ठीक एक ऑडियंस सीट में आराम करने के लिए ठीक है, रोटी और मक्खन के रासायनिक संरचना के विवरण के लिए पर्याप्त है। हम कुछ कमाते हैं सिस्टम ने स्पष्ट किया है कि आप इस बाज़ार के ज्ञान को एक सुसंगत ठोस व्यापारिक पद्धति में कैसे परिवर्तित करते हैं: आप केवल एक प्रमुख स्विंग बिंदु तक पहुंचने के लिए कीमत की प्रतीक्षा कर रहे हैं। बाजार में एक बिंदु जो आपको पता है कि व्यापारियों का एक समूह अपनी आंखों पर होगा हालांकि वे अलग-अलग चीजों की आशंका कर रहे हैं, हालांकि ये खर्चीला अपूर्णता है और यही वह किनारे देता है। एक छोटी सेटअप कीमत के लिए प्रतिरोध की उस अवधि में उच्चतम ऊंचे स्तर से अधिक कदम उठाना चाहिए (मैं इसे एचएचआर - प्रतिरोध के उच्चतम हाई के लिए बुलाता है) और ऊपर प्रतिरोध को बंद करने में विफल रहता है, अधिमानतः उसी पट्टी पर यानी एक खराउक्वाइट । इसी प्रकार लम्बे समय के लिए मैं एलएलएस (सहायता का निम्नतम स्तर) के नीचे एक कदम की तलाश कर रहा हूं जो अपने आप को बनाए रखने में विफल रहता है और एक बाती के पीछे छोड़ने से ऊपर बंद कर देता है फर्जी बार के बंद होने पर प्रवेश किया जाएगा चूंकि यह कुछ समय स्वयं स्रोत से बहुत दूर हो सकता है (एक लंबी स्पाइक के मामले में जहां कीमत एचएचआरएलएलएस से दूर हो जाती है) एक अच्छा विचार है कि एक बार लंबित ऑर्डर के जरिए एचएचआरएलएलएस को वापस खींचने के लिए इंतजार करना पड़ता है नकली आउट बार रूपों स्पष्ट रूप से बाद की रणनीति आपको कुछ व्यापार व्यवस्थाओं को याद करने के लिए प्रेरित कर सकती है, क्योंकि नकली बार के बाद कीमतें अक्सर कम से कम एक बार एचएचआरएलएलएस को वापस खींचती हैं, जो हर समय ऐसा नहीं करतीं। मेरे लिए, यह लगभग हमेशा ही सेटअप के ग्रेड और सवाल में मौजूद स्रोत से दूरी को उगल देता है। अगर मुझे यह एक महान क्षेत्र के एक सेटअप बंद मिल गया है तो मैं वापस खींचने के लिए इंतजार नहीं कर सकता और खुद को बंद कर दूंगा, दूसरी बार मैं एचएचआरएलएलएस पर लंबित ऑर्डर के साथ इंतजार करूँगा। बेशक, जहां आप नकली बाहर निकलते हैं, एचएचआरएलएलएस के बंद होने पर करीब एक बार ही प्रविष्टियां पूरी तरह से उचित होती हैं। एक नकली आउट सेटअप, इस विधि के अनुसार, जब तक आप नकली बार बार हाइला के पास बंद न हो जाए अवधि। बहुत सारे साहित्य और आपके चार्ट भी, यदि आप अपना गृहकार्य करते हैं, तो बताएं कि नकली आउट उस बिंदु तक सबसे अधिक योग्य है जहां मूल्य ऑर्डर प्रवाह का सम्मान करने में विफल रहता है जिससे नकली बना दिया गया था। अक्सर यह नकली बार बार हाइला के परे एक मजबूत बंद से स्पष्ट किया जाता है दूसरी बार कीमत का शाब्दिक अर्थ केवल यह है (नकली बाहर की ऊंची सीमा से परे है) और पूरी तरह से सही उलट कर दिया ताकि नकली आउट बनाने वाले ऑर्डर के प्रवाह का अनुपालन किया जा सके। वास्तव में यह सुनिश्चित करने के लिए कोई रास्ता नहीं है कि जब नकली आउट सेटअप अमान्य है यह समझना महत्वपूर्ण है कि बाजार की अपूर्णता को किनारों के अस्तित्व की अनुमति देने के लिए एक निश्चित स्तर की अस्पष्टता और भूरे रंग के क्षेत्रों को जानबूझकर छोड़ दिया गया है। इसके बारे में सोचो, अगर किसी चीज के रूप में नकली बहिष्कार बिल्कुल दोहराए जाने वाले थे, तो हर बार उन पेशेवरों के लिए किनारों को घुमाने जैसे कि यह प्रतिनिधित्व करता है याद रखें कि बहुत बड़ी मछली को एक बड़ी मछली को खिलाने में गलत होना चाहिए। फिर - जीटी एक नकली आउट सेटअप, इस विधि के अनुसार, जब तक आप नकली बार बार हाइला के पास बंद न करें। यह संभवतः आपके विधि को नियमों पर निर्भर करता है, देने के लिए एक अच्छा बेंचमार्क है। नकली बाहर की दिशा के खिलाफ जाता है और मजबूती से बंद हो जाता है तो यह काम करने के लिए आमतौर पर नकली आउट होने की संभावना नहीं है। हर बार नहीं। मैंने कहा आमतौर पर दिलचस्प बात यह है कि यह एक और बड़ी समस्या है। नकली बार बार हाइला के बाहर वास्तव में बंद होने के लिए बार की प्रतीक्षा करना अनिवार्य रूप से आपके स्टॉप लॉज को पूरी तरह से खुले रखता है जब तक कि आप नकली बार बार हाइला के परे नहीं मिलते। यह विशेष रूप से हानिकारक हो सकता है यदि आप दिन का व्यापार कर रहे हैं। इसके अलावा यह स्पष्ट रूप से पोजीशन साइजिंग गणना कॉम्प्लेक्स बनाता है क्योंकि आप सटीक पिप्स से अनजान हैं और आप मोटे तौर पर स्थिति आकार का अनुमान लगा सकते हैं। मेरा स्टॉप लॉज (एक हार्ड शाब्दिक एक) नकली आउट बार के उच्च स्थान से परे कुछ पिपों को मनमाने ढंग से रखा जाता है फिर से यहां कोई कड़ी और तेज नियम नहीं हैं, मैं स्थिति के आधार पर थोड़ा सा या थोड़ा ढीली जा सकता हूं और नकली आउट बार के बाक के आकार पर भी। दुर्व्यवहार उदाहरण यदि मेरी एचएचआरएलएलएस लाइनें आरएन के साथ खड़ी करती हैं तो मैं इसे अतिरिक्त कुशन के रूप में इस्तेमाल कर सकता हूं और बेहतर आर: आर का आनंद लेने के लिए स्टॉप लॉस पर सख्त तंग आता हूं। जहां तक ​​बंद हो जाता है, तब तक आपको अपने गेट के साथ जाना पड़ता है, जो आपके सेटअप के अपने मूल्यांकन और चल रहे मार्केट एक्शन से प्रेरित होता है। यह आसान कहा से कहा है क्योंकि स्टॉप पर फैसले आम तौर पर सबसे अधिक भावनाएं शामिल हैं जहां घबराहट महसूस होता है, अनुभव बहुत समय में आता है, और मैं इस पर काफी दबाव नहीं लगा सकता, जिससे कि आप इस पद्धति का अभ्यास, अभ्यास और अभ्यास करें जब तक कि आप अपनी भावनाओं से ऊपर और उससे अधिक बाजार की कार्रवाई की आशा न करें। ऑर्डर फ्लो पद्धति होने के नाते, आप इसके साथ कितना अच्छा काम करते हैं, यह नियमों पर निर्भर नहीं है जितना कि यह मूल्य क्रिया और ऑर्डर फ्लो डायनेमिक्स के बारे में है। यही कारण है कि मुझे ये पता चल रहा है कि जेमी 16 सामान बहुत बड़ा है, एक और महत्वपूर्ण पहलू है। सेटअप की ताकत के आधार पर मैं या तो पहले MAJOR SR क्षेत्र में बाहर निकलता हूं या यह देखने के लिए कि क्या यह माध्यम से उड़ा सकता है (मजबूत व्यवस्था के लिए) को आगे बढ़ाया जाता है, हम जेम्स स्पोर्टसक्वाट की अवधारणा के बारे में चर्चा करते हैं। यह विचार है कि एक व्यापार जो कम बार ऊंचा और चढ़ाव और एचसीआरएलसीएस के स्तरों में चल रहा है यातायात में व्यापार की तुलना में कहीं ज्यादा संभावित है। यहां ट्रैफ़िक को तंग जगह के रूप में परिभाषित किया जाता है, जो कि मुसीबत वाले क्षेत्रों के करीब से होता है, विशेष रूप से जब आप सीधे समेकन की अवधि में या किसी बड़े पीपीजेड में निवेश करते हैं। मेरे लिए एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है, और जब तक अन्य कारक मेरे पक्ष में भारी (बहुत मजबूत स्विंग प्वाइंट, बड़े नकली बार की बाती) इत्तला दे रहे हैं, यातायात में बढ़ने वाला सेटअप खारिज कर दिया गया है। वीडियो चैनल से लिंक करें: महत्वपूर्ण पदों के लिए लिंक: एक पिछले व्यापार के माध्यम से उद्धरण बाहर की घटनाओं का स्पष्टीकरण - जीटी पोस्ट 45 एक मजबूत रुझान बाजार में व्यापार के खतरे - जीटी पोस्ट 46। पोस्ट 221 अलग-अलग 4HDaily बार के साथ लेन-देन अलग-अलग फीड्स पर बंद होता है - जीटी पोस्ट 48 क्या सबसे पहले परेशानी का क्षेत्रफल - जीटी पोस्ट 64 उद्धरण को समझना उद्धरणः बिगर्ड पिक्चरॉट - जीटी पोस्ट 68 स्पेस - आपके ट्रेडों के लिए एक महत्वपूर्ण विचार - जीटी पोस्ट 84 बहुत सारे पुष्टिकरणों के विचार का उपयोग करना कम समय के फ़्रेमों पर नकली आउट सेटअप पर - जीटी पोस्ट -101 उसी के अच्छे उदाहरण - जीटी पोस्ट 111 मैं विशुद्ध रूप से एक तकनीकी व्यापारी हूं - जीटीपीस्ट 1 9 8 बाएं से कितनी दूर एक स्विंग प्वाइंट को देखना चाहिए - जीटी पोस्ट 242 के नकली आउट ऑफ़ ट्रेड लेने के लिए मैं चाल को दे रहा हूं पेशेवरों का, यह उन्हें उत्तेजित करना चाहिए और महत्वपूर्ण रूप से सिस्टम को काम करने से रोकना है, या क्या यह --gt 249 विदेशी जोड़े पर प्रसार के मुद्दों के साथ लेनदेन - जीटी पोस्ट 255 मूल्य एसएल - जी.टी. समूह के सदस्य से अधिकतम दर्द - जीटी पोस्ट 334 लिक्विडिटी इक्विबिबियम विरुध्द असंतुलन - जीटी पोस्ट 460 सिंगल बार स्विंग पॉइंट्स के ट्रेडिंग ऑफ पॉइंट जिसमें कई हाईस्लोज़ (यानी एसआर रेजोजोनक्वाट) - जीटी पोस्ट 615 post616 यह सोचकर, पिछले 10 वर्षों (आईएम 28, अध्ययन किया अर्थशास्त्र, एक विश्लेषक के रूप में काम किया, दिन के नौकरी छोड़कर, एक पूर्णकालिक व्यापारी बन गया) मैंने अपने ग्राफ से लगभग सभी संकेतक हटा दिए मैं आपके quotfakesquot - gt quotbear ट्रैक्वाट कोटबुल फर्कक्वॉट को कॉल करता हूं। मैं आपको केवल 1 सलाह दे सकता हूँ: जब आप महसूस करते हैं कि आपको कोई व्यापार दर्ज करना चाहिए तब प्रविष्टियों के लिए 100 टिक चार्ट का उपयोग करें। आप अपने प्रविष्टियों को इस तरह से सही कर सकते हैं। या 2 स्क्रीन का उपयोग करें संपादित करें: टिक चार्ट आपको गति की गति त्वरण निर्धारित करने में मदद करते हैं, साथ ही रुझान में बदलाव - जीटी कम निम्न स्तर उच्च ऊंचा। प्रशंसा के लिए धन्यवाद। खुशी हुई कि यह आपको उपयोगी लगा। सलाह के टुकड़े के लिए धन्यवाद मेरे व्यापार के लिए पहले मैंने टिकटों का इस्तेमाल किया। हो सकता है कि आप यह बताएं कि ये टिक चार्ट कैसे सामान्य समय के चार्ट पर आपस में सहायता करता है। नवंबर 2018 में शामिल हो गया स्थिति: प्रवृत्ति जीडी पूर्वाग्रह 2,550 पोस्ट मैं एक बेहतर उदाहरण के साथ वापस आऊंगा क्योंकि मेरे पास अब टिक चार्ट खुला नहीं है। (इसे अभी खोलना) मूल रूप से 100 टिक चार्ट मूल्य गति दिखाता है क्योंकि आप ग्राफ़ समय के एक्स अक्ष पर देख सकते हैं समान रूप से वितरित नहीं किया जाता है। (सामान्य चार्ट के विपरीत) इसका मतलब है चार्ट पर सिर्फ एक ही देखने के साथ: आप विक्रेताओं की शक्तियों की ताकत की गति को देख सकते हैं मांग के स्तर भी समय आधारित चार्ट के लिए अलग-अलग हैं - टिक चार्ट (काले और सफ़ेद - gt 100 टिक यूरोपीय ईयू के अन्य एक 5min यूरोपीय संघ) मैं बुलबैर जाल की पहचान के लिए प्रवृत्ति में परिवर्तन के बाद अच्छी कीमत पाने के लिए, प्रमुख समाचार से पहले टिक चार्ट का उपयोग करता हूं। जैसे आप प्रवृत्ति निर्धारण को ट्रैक करने के लिए 1 डी 1 एच का उपयोग करते हैं, लेकिन मैं सही प्रविष्टियों के लिए 15 एम टिक चार्ट का उपयोग करता हूं। वैसे भी जैसे मैंने कहा कि बीमार एक बेहतर उदाहरण के साथ आते हैं। संपादित करें: 100 टिकटिक चार्ट प्रत्येक मोमबत्ती के बाद बंद हो जाता है 100 मूल्य के समय के आधार पर टिक न करें संलग्न छवियां (बड़ा आकार देखने के लिए क्लिक करें) मैं एक बेहतर उदाहरण के साथ वापस आऊंगा क्योंकि मेरे पास अब टिक चार्ट खुला नहीं है। (इसे अभी खोलना) मूल रूप से 100 टिक चार्ट मूल्य गति दिखाता है क्योंकि आप ग्राफ़ समय के एक्स अक्ष पर देख सकते हैं समान रूप से वितरित नहीं किया जाता है। (सामान्य चार्ट के विपरीत) इसका मतलब है चार्ट पर सिर्फ एक ही देखने के साथ: आप विक्रेताओं की शक्तियों की ताकत की गति को देख सकते हैं मांग के स्तर भी समय आधारित चार्ट के लिए अलग-अलग हैं - टिक चार्ट (काले और सफ़ेद - gt 100 टिक ईसीयू एक अन्य 5min यूरोपीय संघ) मैं एक अच्छा, पाने के लिए प्रमुख समाचार से पहले टिक चार्ट का उपयोग करता हूं। आपने सही किया है कि दो चार्ट अलग हैं और क्यों लेकिन मैं अभी भी समझ नहीं पा रहा हूं कि क्यों टिक चार्ट चार्ट के मुकाबले नकली आउट प्रविष्टियों को चुनने के लिए सटीक हैं। हो सकता है कि आपके द्वारा बेहतर उदाहरण यह स्पष्ट कर देगा अक्टूबर 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 133 डाक गोल्ड चार्ट एम 15 सहायता लाइन तैयार की गई संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मूल्य सर्वश्रेष्ठ संकेतक खुद है फरवरी 2009 में शामिल हुए: स्थिति: किकी ससो बोरजिलो 2,236 पोस्ट मीन अजेन सिंड मर स्टर्न शामिल हुए अक्टूबर 2018 स्थिति: सदस्य 133 डाक गोल्ड चार्ट एम 15 सहायता लाइन तैयार की गई संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मूल्य सर्वश्रेष्ठ संकेतक खुद है सितंबर 2018 में शामिल हुए: स्थिति 635 पद सभी शाश्वत हैं - यह लोगों के लिए अच्छी खबर है जो बुरी खबरों को प्यार करती है मई 2009 में शामिल हुई स्थिति: नए साल के संकल्प 589 पद इस व्यवसाय को सफल होने में इतने लंबे समय के लिए मुख्य कारणों में से एक है आपके कथित अल्पसंख्यक क्षेत्र की जगह के विरोध में आपको अपने सच्चे इकलौते ज़ोनक्वाट की खोज करने का समय लगता है। शायद यह सच है कि मैंने यहां एफएफ पर पढ़ा है। मुझे आपका दर्शन पसंद है मैं एक बेहतर उदाहरण के साथ वापस आ जाऊंगा क्योंकि मेरे पास अब टिक चार्ट खुला नहीं है। (इसे अभी खोलना) मूल रूप से 100 टिक चार्ट मूल्य गति दिखाता है क्योंकि आप ग्राफ़ समय के एक्स अक्ष पर देख सकते हैं समान रूप से वितरित नहीं किया जाता है। (सामान्य चार्ट के विपरीत) इसका मतलब है चार्ट पर सिर्फ एक ही देखने के साथ: आप विक्रेताओं की शक्तियों की ताकत की गति को देख सकते हैं मांग के स्तर भी समय आधारित चार्ट के लिए अलग-अलग हैं - टिक चार्ट (काला और सफ़ेद - gt 100 टिक अन्य ईयू 5min यूरोपीय संघ) मैं एक महान प्रतिस्पर्धी और ऑन-साइट विश्लेषिकी इंटेलिजेंस प्राप्त करने के लिए प्रमुख समाचार से पहले टिक चार्ट का उपयोग करता हूं, आपको एक्सेल की जरूरत है अधिक खोज ट्रैफ़िक को चलाने के लिए अप्रकाशित अवसर खोजें हमारी साइट ऑडिट से कार्रवाई करने योग्य सिफारिशें प्राप्त करें, आपको बताएं कि जीतने के लिए आपको क्या करना है। खोजशब्द अनुसंधान खोजशब्द द्वारा खोज करने के लिए यह देखने के लिए कि कौन से साइटें इस से ट्रैफ़िक प्राप्त कर रही हैं या साइट द्वारा खोज करने के लिए कि कौन से कीवर्ड विज़िटर में ला रहे हैं। फिर पता करें कि प्रतियोगियों दोनों मोर्चों पर कौन हैं हमारे उपकरण आपको स्मार्ट निर्णय लेने में मदद करते हैं और अपने एसईओ और एसईएम निवेश पर सर्वोत्तम रिटर्न प्राप्त करते हैं। खोजशब्द कठिनाई उपकरण प्रतियोगी खोजशब्द मैट्रिक्स प्रतियोगी बैकलिंक परीक्षक ऑन-पेज एसईओ जांचकर्ता साइट ऑडिट सुनिश्चित करें कि आपकी साइट एसईओ, प्रदर्शन, प्रयोज्यता और अधिक के लिए अनुकूलित है हमारी डाउनलोड साइट ऑडिट चरण-दर-चरण अनुशंसाओं के साथ पृष्ठ-स्तर, विस्तृत मूल्यांकन प्रदान करती है। यह देखने के लिए कि साइट ने समय के साथ सुधार कैसे किया है, यह आपके ग्रेड इतिहास का एक सारांश भी है एक भ्रमण करें पूर्ण साइट ऑडिट (प्रत्येक 2 सप्ताह) प्रतियोगी खुफिया उपकरण उद्योग में अन्य साइटों के खिलाफ बेंचमार्क में रुचि रखने वाली साइटों के प्रदर्शन को ट्रैक करें। सफल वेबसाइटों की रणनीतियों में गहरी अंतर्दृष्टि प्राप्त करें ताकि आप स्वयं को अनुकूलित कर सकें। ऑडियंस ओवरलैप टूल पेपैल के साथ खरीदे गए सदस्यता इस समय डाउनग्रेड नहीं किए जा सकते हैं। कम योजना पर जाने के लिए, कृपया अपनी वर्तमान सदस्यता को रद्द करें और अपने चुने हुए योजना के स्तर पर एक नई सदस्यता के लिए साइन अप करें। अपनी वर्तमान सदस्यता को रद्द करने के लिए: एलेक्स अकाउंट पर जाएं, सुनिश्चित करें कि आप उसी खाते से लॉग इन हैं जो आपने सदस्यता के लिए साइन अप करते थे। उस सदस्यता के अंतर्गत सदस्यता प्रबंधित करें चुनें, जिसे आप रद्द करना चाहते हैं। सदस्यता रद्द करें चुनें सदस्यता को रद्द करें दबाएं आपको यह पुष्टि होनी चाहिए कि यह किया गया है। नई सदस्यता खरीदने के लिए: एलेक्साप्लैंस पर जाएं। एक योजना का चयन करें साइन-अप प्रक्रिया पूरी करें यह आश्चर्यजनक है कि साइट ऑडिट बहुत कारगर है। हम साइट ऑडिट की मासिक जांच करते हैं, और सप्ताह में कम से कम दो बार अपनी चेकलिस्ट पर लौटने के लिए आइटम की जांच करने के लिए ध्यान की आवश्यकता होती है। गिरीश रेडेकर, सह-संस्थापक, रिकरइटरबॉक्स इसमें हजारों खुश ग्राहकों से जुड़ें, जिनमें शामिल हैं: सामान्य प्रश्न एलेक्सा प्रो निशुल्क परीक्षण कार्य कैसे करता है बस किसी मूल, अंतर्दृष्टि या उन्नत योजना के लिए साइन अप करें। आप तुरंत सदस्यता लेने के कई लाभ प्राप्त करेंगे, लेकिन आप पहले 7 दिनों के लिए कुछ भी नहीं दे देंगे कृपया ध्यान दें कि प्रति खाता एक नि: शुल्क परीक्षण की सीमा है। यदि मेरे पास प्रति माह 200 मिलियन से अधिक पृष्ठदृश्य हैं, यदि आपकी मासिक पृष्ठदृश्य मात्रा 200 मिलियन की उन्नत योजना सीमा से अधिक है, तो आप हमारी उन्नत उच्च यातायात योजना के लिए साइन अप कर सकते हैं। यह उन्नत योजना के रूप में सभी एक ही सुविधाएं प्रदान करता है लेकिन इसका उपयोग प्रति माह 200 मिलियन से अधिक पृष्ठदृश्यों के लिए होता है। इस योजना को अब खरीदें मुझे कितनी बार चार्ज किया जाएगा हमारी योजनाएं मासिक आधार पर बिल की जाती हैं, लेकिन आप किसी भी समय रद्द कर सकते हैं पहला शुल्क आपके 7-दिवसीय नि: शुल्क परीक्षण के अंत में संसाधित किया जाएगा। भुगतान के किस प्रकार आप स्वीकार करते हैं हम सबसे बड़ा क्रेडिट कार्ड और साथ ही पेपैल स्वीकार करते हैं। क्या मैं योजनाओं को बदल सकता हूँ या किसी भी समय को रद्द कर सकता हूँ हाँ आप अधिक सुविधाओं के साथ किसी योजना में अपग्रेड कर सकते हैं या किसी भी समय रद्द कर सकते हैं। यदि आप पहले सप्ताह के भीतर एक बेसिक, अंतर्दृष्टि, या उन्नत सदस्यता के अपने 7-दिवसीय नि: शुल्क परीक्षण को रद्द करते हैं, तो आप उस पहले सप्ताह के लिए कुछ भी भुगतान नहीं करेंगे। मुझे अपनी क्रेडिट कार्ड की जानकारी दर्ज करने की आवश्यकता क्यों है, आपके क्रेडिट कार्ड की मांग कर रहे हैं, इसलिए आपका निशुल्क परीक्षण समाप्त हो जाने के बाद हम आपको निरंतर सेवा सुनिश्चित कर सकें। है एलेक्सस डेटा एपीआई के माध्यम से उपलब्ध है हाँ, आप एलेक्सा वेब सूचना सेवा और एलेक्सा टॉप साइट्स सेवा के एक हिस्से के रूप में एलेक्सा डेटा का विश्वसनीय प्रत्यक्ष फ़ीड प्राप्त कर सकते हैं। यहाँ और जानें: aws. amazonalexa अभी भी प्रश्न हैं हमारे सामान्य प्रश्न देखें

No comments:

Post a Comment