Wednesday 13 December 2017

12 9 यूरो ऑड विदेशी मुद्रा


यह ऑस्ट्रेलियाई डॉलर बनाम यूरो के लिए विदेशी मुद्रा बोली है इस उद्धरण में, एक यूरो (आधार मुद्रा) का मान ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (काउंटर मुद्रा) के संदर्भ में उद्धृत किया गया है। EURAUD 2018 में यूरोपीय संप्रभु ऋण संकट के बीच अपनी चढ़ाओं पर पहुंच गया, जब यह ए 1.16 9 मध्य जुलाई 2018 के बाद से, जोड़ी मुख्य रूप से यूरोपीय केंद्रीय बैंकों की संपूर्ण मौद्रिक लेनदेन (ओएमटी) की नीति के कारण बरामद हुई है, जो भी ईसीबी राष्ट्रपति ड्रैगी ने अगस्त 2018 में जो कुछ भी उपाय किया था, क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा नाटकीय रूप से शांत कैलेंडर इस हफ्ते महत्वपूर्ण ड्राइवरों के बिना यूरो छोड़ दें, आने वाले दिनों में न्यूज़फ़ीड को सबसे बड़ा जोखिम बनाते हैं। क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा पढ़ना जारी रखें मेरी पसंद: EURUSD, EURJPY, EURAUD AUDUSD में निकट अवधि के सेटअप: विशेषज्ञता के निकट-अवधि तकनीकीएं व्यापार की औसत समय सीमा: 1-2 दिनों की पुष्टि आपके अनुरोध के लिए धन्यवाद आपको शीघ्र ही ईमेल द्वारा अपना पूर्वानुमान प्राप्त होगा ए: वास्तविक एफ: पूर्वानुमान पी: पिछला डेलीफिक्स प्लस रेट्स चार्ट आरएसएस पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का कोई संकेत नहीं है। डेलीएफएक्स IG समूह की खबर और शिक्षा की वेबसाइट है। अच्छा काम मैंने आपके लिए 1.434xx खरीद का उल्लेख किया है कि यह कदम अब के लिए किया जाता है यह जोड़ी थोड़ी अधिक बढ़ती जा सकती है, लेकिन फिर शायद आज 1.434xx फिर से देख रही है। जीएल और व्यापार सुरक्षित 194160 हाय दोस्त 1 9 4160 इन गुच्छा चलती औसत पर ईए बाउंस 1.4430 अब 4700 लक्ष्य छोटे बहुत सारे पुनः लोड 4330 1 9 4160 ईए तेजी से कूद सकता है लेकिन केवल अगर स्टॉक टैंक 1 9 4160 कुछ दिनों में 1 94160 लेकिन यदि ऑस्ट्रेलियाई गंदा हो जाता है तो मैं कुछ ही कम रख मध्यम दृश्य ईए कम है। 94160 डाकू बैंकों (आरबी) और बुरे सलाहकारों से सावधान इस जोड़ी के नीचे की ओर आश्चर्य हो सकता है यदि ईसीबी यूरो को कमजोर करने की कोशिश करता है, और ट्रम्प उत्तेजना के कारण आपके पास 2017 में एक शाहरुख आरबीए है। ऑस्ट्रेलिया कुछ सभ्य नौकरियों आंकड़ों के लिए सांख्यिकीय कारण है। अल्पावधि दुर्घटना 1.3700 के लिए देर से जनवरी साप्ताहिक सहायता से नीचे टूटने की संभावना है मैं क्या ईसीबी करेंगे पर टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन मैं उम्मीद नहीं कर रहा हूं कि एक शाकाहारी आरबीए निश्चित रूप से ईए को प्रभावित करने के लिए समय पर देर से जनवरी तक काम कर रहा है। नौकरियों के आंकड़ों के लिए यह अच्छी तरह से सभ्य हो सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह नौकरी का प्रतिबिंब नहीं है बाजार। खनन बूम कुछ साल पहले खत्म हुआ था और पिछले साल हमने पहली बार 3 कार निर्माताओं को खो दिया था। दूसरे 2 इस साल जा रहे हैं और यह न केवल उनकी नौकरी है, लेकिन ऑटो उद्योग की आपूर्ति करने वाली सभी कंपनियां मुझे यह भी यकीन नहीं है कि ट्रम्प उत्तेजना क्या है मैं उनके बारे में मिलना चाहता हूँ अनिश्चितता है। अनिश्चितता का मतलब आमतौर पर मजबूत अमरीकी डालर, कभी-कभी मजबूत AUD होता है लेकिन मुझे उम्मीद है कि अब व्यापार करना कम आकर्षक है। सबसे अच्छा के लिए आशा है, सबसे बुरे के लिए तैयार

No comments:

Post a Comment