Saturday 30 December 2017

Enforex ग्रैनडा समीक्षा


स्पेनिश पाठ्यक्रम Enforex - मैलेगा फोरम स्पेनिश पाठ्यक्रम Enforex मैं या तो ग्रेनेडा या मैलेगा में एक स्कूल में 6 सप्ताह की भाषा पाठ्यक्रम बुक करने के बारे में हूँ खोजों ने एनफ़ेक्स और डॉन कुइज़ोटे स्कूलों को फेंक दिया और वे अच्छे लेकिन मूल्यवान लग रहे हैं। कम कीमतों के लिए छोटे, अधिक निजी स्कूल हैं, लेकिन कम कीमत का मतलब कम गुणवत्ता का मतलब है इटुडिया एस्पाना के साथ बुक करने जा रहा है क्योंकि उन्होंने अधिकांश विद्यालयों के लिए छूट दी है (इस समय एनरफेक्स पर 10-15 और कुछ छोटे विद्यालय भी प्रदान करता है) लेकिन मेरा प्रश्न स्कूल की गुणवत्ता से संबंधित है। क्या उच्च कीमत का मतलब है अंत में बेहतर गुणवत्ता इस पोस्ट में उल्लिखित एक गंतव्य कम कीमत का मतलब कम गुणवत्ता वाला है स्पेन भर में बहुत सारे स्पेनिश और अंग्रेजी भाषा के स्कूल हैं I जैसे कि अंग्रेजी के बहुत से शिक्षक हैं, जिनके केवल उद्धरण चिह्न यह है कि अंग्रेजी उनकी मातृभाषा है वही स्पेनिश भाषा के शिक्षकों के लिए जाता है अर्ध-योग्य भाषा शिक्षकों में दस-एक-पनी है और मूँगफली का भुगतान किया जाता है, अक्सर शोषण किया जाता है। शिक्षकों को चुकाने वाले मूँगफली में स्कूलों में कम शुल्क लगाना पड़ता है। बेशक, हम सभी जानते हैं कि अगर हम मूँगफली का भुगतान करते हैं तो क्या होता है मैं जो एकमात्र सलाह प्रदान कर सकता हूं वह इशारा अभिप्रेत है और ऑनलाइन कोट्रेउव्यूस्क्वाट को अनदेखा करती है जो कहती है कि किसी ऐसे समय में एक सस्ता, निजी स्कूल में कितना अच्छा समय था। इस पोस्ट में उल्लेख किया गया एक गंतव्य बस सोच रहा है कि आपने जो कुछ शोध शुरू करने के लिए आईएम के साथ जाने का फैसला किया है, वह भी ग्रेनेडा में 6 सप्ताह के लिए स्पेनिश का अध्ययन करना चाहता है। मुझे यह भी पता चला है कि डॉन क्विज़ोटेनेफ़ोरॉक्स बहुत ऊपर आता है और छोटे विद्यालय मिलना कठिन हैं..मैं बहुत सारे ब्लॉगों को पढ़ने की कोशिश कर रहा हूं और वे सभी इतने विवादास्पद हैं क्या आप एक छोटे विद्यालय या एनफॉरेक्स के साथ जा रहे हैं जब आप अपना कोर्स कर रहे हैं और आप कितने उद्धृत किए गए थे योओ से वापस सुनने की उम्मीद है कुछ समय पहले मैंने इस स्कूल की नकारात्मक समीक्षा पढ़ी थी, लेकिन मेरी नौकरी के कारण यह निकला स्पेन के एकमात्र स्पेनिश स्कूल में मेरे पास समय के दौरान उपलब्ध था सच्चाई यह है कि मुझे डर लगता है, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि अगर एक वर्ष और कई महीनों के बाद सुविधाएं और कक्षाएं सुधरे हैं या खराब समीक्षाओं को अतिरंजित किया गया है या नहीं। मुझे मैत्रीपूर्ण शिक्षक के साथ एक अच्छा स्कूल मिला और उनके काम के लिए बहुत ही समर्पित। स्पेनिश मैं कक्षा में बहुत कुछ सीखा और गतिविधियों का आयोजन अब मैं इस स्कूल की सिफारिश करता हूं। यहां जानने के लिए यहां एक बहुत अच्छा अनुभव है अनुचित सामग्री की रिपोर्ट करें कुछ समय पहले मैंने इस स्कूल की नकारात्मक समीक्षा पढ़ी, लेकिन मेरी नौकरी के कारण यह मेरे समय के दौरान उपलब्ध स्पेन का एकमात्र स्पेनिश स्कूल था। सच्चाई यह है कि मुझे डर लगता है, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि अगर एक वर्ष और कई महीनों के बाद सुविधाएं और कक्षाएं सुधरे हैं या खराब समीक्षाओं को अतिरंजित किया गया है या नहीं। मुझे मैत्रीपूर्ण शिक्षक के साथ एक अच्छा स्कूल मिला और उनके काम के लिए बहुत ही समर्पित। स्पेनिश मैं कक्षा में बहुत कुछ सीखा और गतिविधियों का आयोजन अब मैं इस स्कूल की सिफारिश करता हूं। यहाँ जानने के लिए एक बहुत अच्छा अनुभव है अनुपयुक्त सामग्री की रिपोर्ट करें (वास्तव में लंबे समय से अपने ब्लॉग में कटु शिक्षक की राय शामिल है), मैंने मैलागा में पवित्र सप्ताह के दौरान Enforex में एक गहन दो सप्ताह का कोर्स बुक किया मैंने इस कंपनी को चुना क्योंकि वे कई सालों से ऐसा कर रहे हैं और एक पूर्ण पैकेज प्रदान करते हैं। मुझे मौसम के बारे में चिंता करने की जरूरत है और मेरे सूटकेस में क्या डालना है- डीडी बीमार अकेले हैं इसलिए उनके साथ मैं आवास और अतिरिक्त गतिविधियों का एक पूरा कार्यक्रम है। वास्तव में, शायद मुझे औरलुसीया यात्रा करने के लिए अधिक समय की ज़रूरत है: - डीडी जब मैं वापस आती हूं, तो मैं आपको सबको बताऊंगा, लेकिन मुझे यकीन है कि इस पोस्ट में उल्लिखित एक महान गंतव्य होगा। ग्रेनेडा अध्ययन में स्पैनिश सीखिए स्पेन, ग्रेनेडा, स्पेनिश में स्पेनिश दक्षिणी छोर में स्थित है Andaluciacutea के प्रांत, ग्रेनेडा स्पेन में सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक रहा है, दोनों स्थानीय और विदेशियों के लिए समान। अंतिम मुस्लिम साम्राज्यों को ईसाई सेनाओं पर कब्जा कर लिया गया, ग्रेनेडा हमेशा गहराई से रहस्यमय और साज़िश की हवा में घिरा हुआ रहा है, जो उस समय के दिनों की तारीख थी जब आधिकारिक तौर पर दूसरे देश, एक अन्य संस्कृति, एक और धर्म द्वारा संचालित किया गया था। आज तक, ग्रैनादास उग्र अतीत की विरासत, कोकाउटरडोबा के खलीफा (8 वीं और 10 वीं शताब्दी के बीच) के स्वर्ण युग के दौरान सबसे महत्वपूर्ण शहरी बस्तियों में से एक है, न केवल शहर के दिखने पर ही लहरों को बनाता है, बल्कि भी, एक गहरे स्तर पर, बड़े पैमाने पर स्पेनिश और यूरोपीय संस्कृति के विकास पर। मध्य युग के सीखने के सबसे उन्नत केंद्रों में से एक, अब भी आज ग्रेनेडा अपने विश्वविद्यालय की उपस्थिति से चिह्नित है, एक उज्ज्वल और आकर्षक सीखने के माहौल को शरण देता है। संभवतः ग्रेनेडा में स्पेनिश सीखने के लिए बहुत सारे लोग यही कारणों में से एक हैं, क्योंकि शहर के आस-पास और सुविधाओं की पेशकश निश्चित रूप से शैक्षिक गतिविधियों को निश्चितता और राहत से बाहर ले जाने के लिए आदर्श है, जो कि लंबे दिनों के बाद काम करते हैं , आप रात के माध्यम से स्पेनिश लाइफस्टाइल के प्रसिद्ध लासीज फ़ैचर रवैया का आनंद ले सकते हैं। चाहे आप मछली या मांस, शराब या बीयर पसंद करते हैं, एक बात निश्चित है: जब आप ग्रेनेडा में आएंगे तब आपकी सीखने की प्रक्रिया केवल एक बार आप किताबों को बंद करने और सड़कों पर उतरने के बाद ही शुरू हो जाएगी। उच्चतम हाई और ब्लूएस्ट ब्लूज़ ग्रेनेडा कई कारणों के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध है, इनमें से सबसे महत्वपूर्ण बात, ला अलहम्बरा के पास के महलों, और सिएरा नेवादा की बर्फ चोटियां। बैटिक पर्वत श्रृंखला की अगुवाई में, ग्रेनादा को बहुत ही समशीतोष्ण मौसम के साथ आशीष दी जाती है, जो गर्मियों के चरम दौरान अधिकतम 30 डिग्री सेल्सियस पर सर्दियों की ऊंचाई में ठंड के तापमान के बीच स्थित होता है। दक्षिणी स्पेन और तापीय गर्मी के संदर्भ में जो अक्सर इस क्षेत्र पर जोर देती है, यह शहर को विशेष रूप से अनुकूल स्थान में बदल देता है। जबकि हर साल करीब 3,000 घंटों के लिए ग्रेनादा पर सूर्य चमकता है, बैटिक प्रणाली से इसकी निकटता और विशेष रूप से सिएरा नेवादा पर्वतमाला पर्वतमाला का मतलब है कि सिएरा में कई ढलानों में से एक को स्कीइंग भ्रमण अक्सर होता है अप्रैल के रूप में वर्ष के अंत तक संभव है, जब थर्मामीटर आमतौर पर शहर में रोज़ाना 15 से 20 डिग्री के बीच पढ़ता है। तेज चीजों को तेज सूरज के नीचे ताजा बर्फ पर एक मिठाई नीचे की ओर का आनंद ले के रूप में उत्कृष्ट रूप में हो सकता है। यह निश्चित रूप से नहीं है, जहां ग्रेनाडस स्थान का जादू समाप्त होता है। सूर्य के नीचे एक अच्छा स्कीइंग सत्र के लिए आप आल्प्स, पाइरनिज़ या डोलोमाइट्स में कहीं भी जा सकते हैं। लेकिन कहीं भी उन पर्वत श्रृंखलाओं में आपको सुबह की स्की चलाने की अप्रियता और समुद्र में एक दोपहर डुबकी का सामना करना पड़ता है। ठीक है कि आप क्या कर सकते हैं, अगर आपने कुछ समय के लिए ग्रेनेडा में स्पेनिश सीखना चुना। क्योंकि भूमध्यसागरीय समुद्र तट, छोटे और नहीं तो बहुत छोटे coves और समुद्र तटों के साथ, लेकिन ग्रेनेडा से एक घंटे दूर है। ला अल्मबरा और जनरलफेफ के असाधारण महलों के लिए दुनिया भर में जाने-माने जाने वाली सांस्कृतिक संस्कृति, ग्रेनादा एक बेहद आकर्षक शहर है जो इतिहास और अति सुंदर सौंदर्य से भरा है। मोरिश आर्किटेक्चर और जिप्सी अल्बाइकियाक्यूटन क्वार्टर की विशेषता काफी यूरोपीय नहीं है, फिर भी यह काफी नहीं है, इसके पुनर्जागरण कैथेड्रल और पारंपरिक अंडालूसी व्यंजनों और तपस संस्कृति के साथ, ग्रेनेडा दुनिया के सही मायने में अद्वितीय शहरों में से एक है। इसी कारण से, एनरफ़ेक्स ने विभिन्न पाठ्यक्रमों की कल्पना की है जो आपको इन प्राचीन दीवारों के अंदर रखे जादू की खोज करते हैं जबकि आप ग्रेनेडा में स्पेनिश सीखते हैं। साहित्य और इतिहास के उच्च माथे बौद्धिक मामलों से, इस स्थान की दैनिक दिनचर्या की पेशकश की जाने वाली और अधिक स्वादिष्ट धन, जैसे कि क्षेत्र के पारंपरिक संगीत के चमकीले धुनों, फ्लैमेन्को, एनफ़रॉक्स ने कई संयुक्त कार्यक्रमों को तैयार किया है रोमांचक ज्ञान और आश्चर्य के साथ तो, एक नजर है: हम निश्चित हैं कि आप के लिए सिर्फ एक सही होगा ग्रेनादा के बारे में और अधिक जानने के लिए चाहते हैं हमारे सभी ग्रेनेडा यात्रा गाइड की खोज करें कि सभी स्मेन्स मूरिश रत्न की पेशकश की जा सकती है: क्या करना है, चीज़ें देखने के लिए, जाने कब, दिलचस्प छोटे तथ्यों और tid-bits और बहुत कुछ और अधिक सीखने के बारे में स्पेनिश में ग्रेनेडा:

No comments:

Post a Comment